कुलेन ईट पत्रिका के संपादक के बारे में

CullenNew

नए यात्रा पॉडकास्ट और स्टार्टअप बिज़नेस पॉडकास्ट के बारे में और अधिक जानकारी पाएं.

कलेन पोप ईट पत्रिका यात्रा पॉडकास्ट और सिलिकॉन बीच रेडियो के स्टार और होस्ट हैं। उनका तेज, उत्साही और कभी-कभी धैर्यहीन व्यक्तिगत स्वभाव सुप्रसिद्ध है। कलेन की हाल की पॉडकास्ट श्रृंखला में, उनकी “सीधे बिंदु पर आओ” “संक्षिप्त में कहो” साक्षात्कार शैली मनोरंजक और शैक्षिक बातचीत संभव बनाती है।

Silicon Beach Radio
Athula Bogoda the Organiser of Melbourne Silicon Beach and Cullen

उनकी रुचियाँ स्टार्टअप संस्कृति और क्राउडफंडिंग के बीच तेजी से बदलती रहती हैं, कलेन के हाल ही में Copy of IMG_0019http://siliconbeachradio.com/ पर अचानक शुरू किये गए नए स्टार्टअप पॉडकास्ट के प्रारंभ ने तेजी से उत्सुक दर्शक और वफादार ऑनलाइन अनुसरण एकत्रित किये है, जो स्टार्टअप के बारे में स्टार्टअप के लिए स्टार्टअप द्वारा निर्मित पॉडकास्ट है।

https://eattmag.com/category/travel-podcasts/ पर यात्रा पॉडकास्ट की दूसरी श्रृंखला में लोगों, यात्रा और व्हिस्की के लिए उनके जूनून ने उन्हें होबार्ट, तस्मानिया, ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कराई है और उन्होंने व्हिस्की, वाइन और दर्शनस्थलों के बारे में स्थानीय लोगों का साक्षात्कार लिया है जहाँ कभी-कभी उन्होंने इस अनोखे गंतव्य के अनकहे रहस्यों को भी उजागर किया है।

नए शो में एक नए रोमांच के साथ मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया के आसपास के साक्षात्कार शामिल हैं जिन्हें उनके नए यूट्यूब चैनल दी कलेन शो https://www.youtube.com/user/EATTMagazineonline पर प्रसारित किया जा रहा है।
जहाँ उनके श्रोताओं के लिए विडियो विभिन्न भाषाओं में उपशीर्षकों के साथ प्रदर्शित होते हैं, वहीं शिक्षा पर चैनल के नए कार्यक्रम के भाग के रूप में इंग्लिश दूसरी भाषा है जो उन व्यस्त लोगों के लिए लोकप्रिय साबित हो रही है जो अपनी इंग्लिश में सुधार करना चाहते हैं।

Copy of IMG_0179दोनों पॉडकास्ट नीचे दिए गए पूर्ण लिंक के साथ सभी ऐपल ios उपकरणों के लिए iTunes पर उपलब्ध हैं और एंड्रॉइड और सभी अन्य फोन, टैबलेट और पीसी कंप्यूटरों के लिए soundcloud stitcher या spreaker पर उपलब्ध हैं।

नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से निःशुल्क ऐप ऐपल स्टोर और साथ ही एंड्रॉइड पर डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध हैं।

 

यहां से डाउनलोड करें :

https://itunes.apple.com/in/app/eatt-magazine-for-environment/id713476373?mt=8

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bdhjecceih.gfabdhjecceih

Follow us now on LinkedIn
http://www.linkedin.com/company/eatt-magazine-for-ipad-and-iphone-5
Check out our website
https://eattmag.com/
Find us on facebook
https://www.facebook.com/eattmagazine
Follow us on twitter
https://twitter.com/EATTMagazine
See our latest story boards on Pinterest
http://www.pinterest.com/eattmagazine/
Jump into Google + with us
https://plus.google.com/+EattmagforiPad/posts
Comment and connect on Instagram
http://instagram.com/eattmagazine#

Share Button